पानी की पाइप लाइन डालने के लिए खोदी थी सड़क, गांव के रास्ते कीचड़ में तब्दील
जैतहरी। बीते दो रोज से हो रही बारिश के कारण पूरा गांव के रास्ते कीचड़ और दलदल में तब्दील हो गए हैं। जिससे न केवल ग्रामीणों का आवागमन प्रभावित हो रहा है बल्कि यहां पर वाहन चालकों के साथ साथ पैदल राहगीर भी फिसलकर गिर रहे हैं। दरअसल गांव में घर घर पानी देने के लिए नलजल योजना का काम चल रहा है। पीएचई विभाग द्वारा यह काम करवाया जा रहा है, जिसके लिए ठेकेदार ने सीसी सड़क को बीच में से खोदकर पानी की पाईप लाईन डाली है। वहीं खुदी हुई मिटटी से ही पुराई करवा दी हैं, सीमेंट, गिट टी के कांक्रीट से मरम्मत नहीं करवाई हैं जिसके चलते पूरी सड़क पर मिटटी ही मिटटी फैल रही है। यहां पर दलदल जैसी स्थिति बन रही है।ग्रामीणों ने बताया कि सड़क के दोनों ओर से पहले से नालियां है। इधर ठेकेदार ने बीच सड़क से खुदाई कर दी है जिससे यहां पर भी नाली जैसी स्थिति बन गई हैं। आठ से 10 फिट चैड़ी सड़क में तीन तीन नालियों के कारण वाहन चालकों को बड़ी अनहोनी का डर सता रहा है। मिटटी के कारण सड़कों पर फिसलन बड़ी हैं जिससे पैदल राहगीर भी फिसलकर गिर रहे हैं। ग्रामीणों ने जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि या तो डबल से सीसी सड़क बनाई जाए या इसकी मरम्मत गुणवत्ता के साथ करवाई जाए ताकि ग्रामीण सुलभता के साथ आवागमन कर सकें। 
अब तक चालू नहीं हो सकी योजना
6 माह में होने पूरी होने वाली योजना दो साल बाद भी पूरी नहीं हो सकी है। योजना के अंतर्गत पाईप लाईन डले ही दो माह से अधिक का समय हो चुका हैं, लेकिन अब तक यह चालू नहीं हो सकी हैं, जिसके चलते अब तक न तो ग्रामीणों को पानी मिला न सड़क। ग्रामीणों ने बताया कि ठेकेदार ने कनेक्शन दे दिए हैं, टंकी भी बना दी हैं, इस टंकी की टेस्टिंग कब होगी, कब चालू होगी यह कुछ नहीं कहा जा सकता है। ग्रामीणों ने बताया कि अभी तो दो दिन की बारिश है आने वाले समय में बारिश में क्या हालत होंगे। इससे पहले सड़क की मरम्मत होना चाहिए। ग्रामीण मनोज शर्मा, सुनील सोनी, महबूब खान, तारिक खान, मसूद खान, दुर्जन साहू, जल्द से जल्दी पाइपलाइन का काम पूरा कराया जाए और उसको पक्का करवाया जाए।
दो दिन की बारिश से सड़कों पर भरा पानी, गडढ़ों में गिरकर हो रहे  घायल

सिलवानी नगर में दो दिन से रिमझिम बारिश हो रही है, इससे नगर की सड़क व गड्डों में बारिश का पानी भर जाने से कीचड़ही कीचड़ हो गई। जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कई बार वाहन चालक इन गड्डों की जानकारी न होने पर वाहन डाल देते हैं, जिससे वह घायल होकर परेशान होना चाहते हैं। इस दौरान नगर के कॉलेज रोड, मदरसा रोड, कुशवाहा धर्मशाला के पास बारिश का पानी भर, जिससे वाहनों को सड़क पर भरे बारिश के पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है। वहीं अन्य सड़क किनारे बने गड्डों में बारिश का पानी भर गया है जिसकी वजह से यहां स्थानीय दुकानदारों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।