लल्लू और जग्गा बस स्टैंड में परोस रहे शराब , जैतहरी के बस स्टैंड यह दोनों पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर रहे शराब तस्करी
जैतहरी/ अगर हम बात करते हैं तो 2024 लोकसभा निर्वाचन में आचार संहिता लागू हो चुकी है उसके बाद भी कुछ लोग प्रशासन को चुनौती देने के लिए अपने दोनों पैर पर खड़े हैं वहीं वहीं अगर बात की जाए नशे की तो जैतहरी बस स्टैंड में अपनी नई दुकान खोलें (लल्लू) निवासी वार्ड क्रमांक ५ चाबन्नी टोला जो की पहले भी अपने अपराधिक गतिविधियों के कारण प्रशासन को परेशान कर चुके हैं उसके बावजूद एक नया आयाम लिखने के उतार हुए हैं जिसमें उनके द्वारा ठीक चौपाटी के एक दुकान खोली गई जो कि नाम मत को जिसमे दुकान तो डेली नीड्स के नाम से खोली गई है पर पड़ोसी जा रही है शराब साथ ही उनके पड़ोसी (जग्गा) अपने आप को भाजपा नेता के पुत्र बढ़कर कच्ची शराब बेचकर अपना रुतबा जाता रहे हैं और साथ ही लोगों से पूरी तरह गुंडागर्दी करने पर आतुर है( ऐसा क्यो)
** ऐसे ही नकाबपोश कब तक करेंगे अपनी गुंडागर्दी**
खाने को तोअनूपपुर जिले के जैतहरी शांति बा अमन का पर्याय है लेकिन कुछ ऐसे असामाजिक तत्व जो नेतागिरी का चोला ओढ़कर कुछ भी करने को आतुर है।वही ये सब जुआ के भी शातिर खिलाडी है। पुलिस जेठारी अगर इन लोगो पर लगाम नहीं कसी तो निश्चय हि कल कोई बड़ी घटना घटेगी।

** बस स्टेंड को बना लिया है शराब का अड्डा**

जहा तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज़ सिंह जी मध्य प्रदेश मे सभी अहाते बंद कर दिये थे। वाही ये दोनो पड़ोसी उनके आदेश को चुनौती देते नजर अ रहे है।किसकी दम पर ऐसा कर रहे है गुप्ता अपना हुनर पहले जुए मे आजमाया और आज शराब मे वैसे हि मरावी। अब देखना यह होगा की ऐसे लोगो पर कार्यवाही कब होती है।