मतदान की अपील के साथ आकर्षक होली गिफ्ट हैंपर तैयार

ज्यादा से ज्यादा मतदान हेतु स्व सहायता समूहों की पहल

अनूपपुर / स्व सहायता समूहों द्वारा रंगों के पर्व होली एवं लोकसभा निर्वाचन 2024 के अवसर पर आकर्षक गिफ्ट हैंपर तैयार किया गया है, जो कि जिला पंचायत अनूपपुर में आजीविका स्टाल पर उपलब्ध है। कलेक्टर आशीष वशिष्ठ एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी  तन्मय वशिष्ठ शर्मा के मार्गदर्शन में लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिये ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिये आमजन को प्रेरित करने के उद्देश्य के साथ साथ स्व सहायता समूहों के उत्पादों को आमजन तक पहुंचाने के लिये आजीविका मिशन अंतर्गत स्व सहायता समूहों की पहल को सभी के द्वारा सराहा जा रहा है। इसके पूर्व भी स्व सहायता समूहों द्वारा रक्षाबंधन एवं  दीपावली के अवसर पर आकर्षक गिफ्ट हैंपर तैयार किया गया था ,जिसे सभी के द्वारा प्रोत्साहित किया गया था।

वोट करने की अपील के साथ गिफ्ट हैंपर बना आकर्षण का केंद्र

आगामी लोकसभा निर्वाचन को देखते हुये स्व सहायता समूहों द्वारा तैयार किये गए गिफ्ट हैंपर के साथ मतदान जरूर करें, की अपील भी की गई है, जो कि लोकसभा निर्वाचन में आमजन की सहभागिता सुनिश्चत करने के लिये प्रेरित भी कर रही है। गिफ्ट हैंपर में आजीविका स्व सहायता समूहों द्वारा तैयार विभिन्न उत्पाद आजीविका अमरकंटक कोदो, आजीविका कोदो, हर्बल गुलाल आदि शामिल हैं जो गिफ्ट हैंपर को आकर्षक बना रहे हैं।
जिला प्रशासन द्वारा समूहों के प्रयासों को प्रोत्साहित करने के लिये उनके द्वारा तैयार गिफ्ट हैंपर खरीदने की अपील सभी से की गई है।