झैन शॉ की माँ ने अपने बेटे के किसिंग सीन देखकर, ऐसे किया रियाक्ट

झैन शॉ, जिन्होंने हालिया समय में नेटफ्लिक्स के सबसे लोकप्रिय शो क्लास में वीर आहूजा की भूमिका निभाई थी, हालाँकि अपने डेब्यू परफॉरमेंस के लिए चारों ओर से प्रशंसा और प्यार बटोर रहे है, लेकिन सबसे इंट्रेस्टिंग प्रतिक्रिया उनकी माँ की रही हैं, वह भी उनके किसिंग सीन के लिए।

दिल्ली के एलिट स्कूलों के गहरें पहलुओं और राजधानी के अमीरों और गरीबों के बीच वर्ग और स्थिति के विभाजन को प्रदर्शित करते हुए, क्लास ने ड्रग्स, सेक्स और हिंसा जैसी डार्क कॉनसेप्ट्स को प्रस्तुत किया। जब झैन शॉ की माँ से हाल ही में उनके बेटे के शो पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने सबसे हटके जवाब दिया, जो उनके बेटे के लिए उनके प्यार और गर्व को भी दर्शाता है।
चित्रित किए गए डार्क विषयों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, उन्होंने कहा, "ईमानदारी से, मैं झिझकी नहीं थी, जब उसका मेकिंग आउट सीन आया, तो उसने (झैन) कहा, 'माँ दूसरी तरफ देखो', मैंने कहा, 'बस चुप रहो, यह है ठीक है, कोई बात नहीं'। मुझे यह (शो) बहुत पसंद आया, पहले एपिसोड से मैंने कहा कि यह हिट है। मुझे उस पर बहुत गर्व है।"

11 नए अभिनेताओं को लॉन्च करने वाले शो में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ अपनी अलग जगह बनाते हुए, झैन शॉ का टैलेंट और जुनून, आने वाले समय में सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक बनने का वादा करता है।

जैसा कि शो को दूसरे सीज़न के लिए पुनर्जीवित किया गया है, क्लास नेटफ्लिक्स के सबसे लोकप्रिय और देखे जाने वाले शो में से एक रहा है। उसी के साथ, झैन शॉ वर्तमान में फिल्मों और शो की एक दिलचस्प लाइन-अप के लिए भी तैयार है, जिसकी जल्द ही घोषणा की जाएगी।